साकिब हत्याकांड को लेकर मुखर हुई सपा, सकलडीहा विधायक के नेतृत्व में एसपी से मिला प्रतिनिधिमंडल

0
62

चंदौली। मुगलसराय के लोको कालोनी में रक्तरंजित युवक के शव मिलने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. शकिब की हत्या के बाद विपक्ष जिले में कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करने के साथ ही सरकार पर हमलावर हो गया है. सकलडीहा विधायक के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधिमंडल बुधवार को एसपी डॉ. अनिल कुमार से मुलाकात की.लोगों ने अलीनगर थानाक्षेत्र में साकिब के हत्या के खुलासे के संबंध में आवाज उठाई. आरोप लगाया कि घटना के पांच दिन बाद भी पुलिस की चार टीमें हवा में तीर मार रही हैं. चेताया कि जल्द खुलासा नहीं हुआ तो आंदोलन के लिए रणनीति तैयार की जाएगी. वहीं एसपी ने लोगों को आश्वस्त किया कि आरोपियों की गिरफ्तारी और खुलासे के लिए टीम जुटी हैं.

विदित हो कि अलीनगर थानाक्षेत्र के इस्लामपुर निवासी मु. साकिब नेहाल का रक्तरंजित शव चार नवंबर को लोको कालोनी के समीप पुराने डाकघर के जर्जर भवन में मिला था. साकिब के शरीर पर कई जगह चोट के निशान बने हुए थे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के साथ ही मामले की जांच में जुट गई थी. एसपी डॉ.अनिल कुमार ने चार टीमों को लगाकर हत्या के मामले के खुलासे की जिम्मेदारी दी, लेकिन 5 दिन गुजरने के साथ ही इस ब्लाइंड मर्डर के संबंध में पुलिस के पास अभी तक कोई सुराग नहीं हैं.

सकलडीहा विधायक प्रभुनारायण सिंह यादव ने बताया कि 5 दिन अलीनगर में हुई हत्या की घटना के संबंध में एसपी चन्दौली से मिलकर निष्पक्ष जांच और जल्द खुलासे की मांग की है. जिले में अपराधी बेखौफ है, लगातार घटनाओं को अंजाम दे रहे है. घर के बरामदे में बैठे व्यापारी से लूट

Service médical à domicile de Medici Generici à Rome
Service médical à domicile de Medici Generici à Rome
Notre équipe fournit un service de soins de santé à domicile, garantissant professionnalisme et confort pour les patients à Rome.
हो जा रही है. आएदिन घटनाएं हो रही है.शहर के अंदर घटना को अंजाम देकर अपराधी फरार हो जा रहे है. जो पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर रहे है.

इस बाबत एसपी से सकारात्मक रूप से वार्ता हुई है. उन्होंने मामले की निष्पक्षता से जांच कराकर दोषियों को जेल भेजने का आश्वासन दिया है. फिलहाल समाजवादी पार्टी पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए खड़ी है. अगर पुलिस के द्वारा मामले की जांच में हीलाहवाली की गई तो सपा के कार्यकर्ता चुप नहीं रहेंगे. इस दौरान अमरनाथ जायसवाल,गुलसेर सिद्दकी, अशोक तिवारी, नफीस अहमद, जलालुद्दीन अंसारी, औशाफ अहमद, सुमीत कुमार मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here