आबकारी इंस्पेक्टर ने सेल्समैन को ऑफिस बुलाकर पीटा पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

0
68


चंदौली बलुआ थाना क्षेत्र के रसूलपुर मोहरगंज स्थित देशी शराब की दुकान के सेल्समैन से मारपीट के आरोप में सकलडीहा सर्किल के आबकारी इंस्पेक्टर और एक अन्य कर्मचारी के खिलाफ सदर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है. आबकारी इंस्पेक्टर पर आरोप है कि उन्होंने कर्मचारी के साथ मिलकर कार्यालय में ही सेल्समैन को बुरी तरह मारा पीटा था
सकलडीहा सर्किल के आबकारी इंस्पेक्टर दीपक कुमार ओझा विगत 27 सितंबर को रसूलपुर मोहरगंज स्थित देशी शराब की दुकान पर पहुंचे. वहां उनकी किसी बात को लेकर सेल्समैन प्रदीप कुमार गुप्ता से कहासुनी हो गई. आरोप है कि चार अक्तूबर को आबकारी इंस्पेक्टर के सहयोगी सुशील कन्नौजिया ने सेल्समैन को फोन कर रजिस्टर के साथ जिला आबकारी कार्यालय बुलाया.

पांच अक्तूबर को जब सेल्समैन प्रदीप गुप्ता कार्यालय पहुंचे तो इंस्पेक्टर और उनके सहयोगी ने सेल्समैन के गालीगलौज और अभद्रता शुरू कर दी. विरोध करने रॉड से जमकर पिटाई की. यही नहीं जान से मारने की धमकी देते हुए कार्यालय भगा दिया. घटना के बाद सेल्समैन ने पुलिस विभाग के अधिकारियों से शिकायत करने के साथ ही सदर कोतवाली में आबकारी इंस्पेक्टर और कर्मचारी के खिलाफ तकरीर दी.
इस बाबत एएसपी विनय कुमार सिंह ने बताया कि सेल्समैन के साथ मारपीट के आरोप में सकलडीहा सर्किल के आबकारी इंस्पेक्टर दीपक कुमार ओझा और सुशील कन्नौजिया के खिलाफ धारा 323, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया है. पुलिस आवश्यक अग्रिम विधिक कार्रवाई कर रही है.
सर्किल इंस्पेक्टर आबकारी दीपक ओझा का कहना है कि मुझे शिकायत मिली थी मैं जांच करने गया था मुझे कोई हातपाई नहीं हुई है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here