महिला से साढ़े 22 हजार रुपये की हेराफेरी

0
121

हेराफेरी करते करते उचक्कों का सीसीटीवी फुटेज…
चंदौली।मुख्यालय स्थित बैंक आफ बड़ौदा के अंदर मंगलवार को उचक्कों के द्वारा महिला से साढ़े 22 हजार रुपये की हेराफेरी का मामला सामने आया है. उचक्कों के द्वारा महिला के साथ की गई हेराफरी की घटना बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरें में कैद हो गई है. लेकिन जब तक महिला को घटना की जानकारी होती तब तक आरोपी फरार हो चुका था. हालांकि महिला की सूचना के बाद पुलिस घटना के सभी तथ्यों को खंगालने में जुटी है. वहीं बैंक परिसर के अंदर घटित हुई घटना के बाद पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे है.

बताया जा रहा है कि सदर कोतवाली क्षेत्र के जसुरी गांव निवासी उर्मिला देवी मंगलवार को जिला मुख्यालय स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा में कैश निकालने के लिए पहुंची. बैंक के काउंटर से कैश निकालने के बाद महिला नोट का मिलान कर रही थी. इसी बीच पास खड़ा एक व्यक्ति महिला के नोट से फटे हुए नोट को बदलने की गुजारिश किया. इसके बाद महिला से नोट की गड्डी लेने के बाद दूसरी गड्डी थमा दिया. बाद में महिला ने शंका जताते हुए नोट का मिलान किया तो उसके पास साढ़े 22 हजार रूपये ही मिले. घटना को अंजाम देने के बाद नोट बदलने युवक मौके से फरार हो गए.

पीड़िता ने बताया कि बैंक से उसने 45 हजार रूपये निकाला था. लेकिन उसके पास वर्तमान में साढ़े 22 हजार रूपये मौजूद है. जबकि उचक्का हेराफेरी करके साढ़े 22 हजार रूपये लेकर फरार हो गया है. वहीं घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस टीम सीवीटीवी खंगालने के बाद मामले की जांच में जुटी है.

इस बाबत कोतवाल राजीव सिंह ने बताया कि महिला संग हेराफेरी के मामले में तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच किया जा रहा है. घटना से जुड़ा सीसीटीवी भी सामने आया है. जिसमें दो से तीन संख्या में युवक वृद्धा के आसपास मंडरा रहे है. मौका देख फटा नोट निकालने के नाम पर हेराफेरी करते हुए करते हुए निकल गए. पुलिस टीम सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच में जुटी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here