विधायक सुशील सिंह ने कार्यकर्ताओं के साथ टिफिन भोज पर किया चर्चा

0
847

चंदौली :विधानसभा सैयदराजा के कस्बा स्थित ब्लाक परिसर में रविवार को  विधायक द्वारा कार्यकर्ता बैठक में टिफिन पर चर्चा किया गया। बैठक में भाजपा के पदाधिकारियों के साथ सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।
विकास खंड परिसर में टिफिन सह भोज का आयोजन किया गया। जिसमें कार्यकर्ता व पदाधिकारी अपना टिफिन घर से लेकर पहुंचे थे। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक सुशील सिंह ने केंद्र की मोदी व प्रदेश की योगी सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों को विस्तार पूर्वक बताया। उन्होंने कहा कि महिला सशक्तिकरण, जन धन योजना, किसान सम्मान निधि योगी और मोदी की प्रसिद्ध उपलब्धियां रही हैं।उन्होंने कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी की मोदी सरकार दुनिया का नेतृत्व कर रही है।कार्यकर्ताओं से बातचीत में उन्होंने कहा कि टिफिन भोज कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य है कि सभी वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को साथ लेकर चलना है।उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वाहन करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता गांवों में डोर टू डोर जाकर मोदी जी और योगी जी के विकास कार्यों को लोगों को बताएं।
ब्लाक प्रमुख अजय सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में जो क्षेत्र का विकास हुआ है वह ऐतिहासिक है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं के साथ-साथ नए कार्यकर्ताओं को भी पार्टी से जोड़ने की बात कही।  इस दौरान भाजपा जिला महामंत्री सुजीत जायसवाल,कमला कांत मिश्र, दीनानाथ श्रीवास्तव,राणा सिंह, सत्यवान मौर्य,आशुतोष सिंह मिंटू आदि लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here