ओमप्रकाश सिंह ने गुड्डू यादव के खिलाफ दाखिल किया है मुकदमा,

0
252


Chandauli News

ओम प्रकाश सिंह ने अपने कुछ चंद सलाहकारों की बात मानते हुए पूरे मामले को न्यायालय में दाखिल कर दिया है और इस मामले में जल्द ही सुनवाई शुरू होने वाली है।
नगर पंचायत चंदौली के चुनाव में हेराफेरी का मामला
चंदौली जिले में नगर पंचायत चंदौली का चुनाव भले ही खत्म हो गया हो और सुनील कुमार यादव उर्फ गुड्डू यादव ने शपथ ग्रहण करने के बाद अपना कामकाज संभाल लिया हो, लेकिन चुनाव में उनके विरोधी रहे भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी ओमप्रकाश सिंह ने अभी तक अपनी चुनावी हार नहीं मानी है और इस पूरे मामले को अदालत में लड़कर जीतना चाहते हैं।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ओमप्रकाश सिंह ने अपने कुछ चंद सलाहकारों की बात मानते हुए पूरे मामले को न्यायालय में दाखिल कर दिया है और इस मामले में जल्द ही सुनवाई शुरू होने वाली है।

ऐसी चर्चा है कि गुपचुप तरीके से शुरू की गई इस कानूनी लड़ाई को ओमप्रकाश सिंह अब जगजाहिर करना चाहते हैं। इसीलिए वह प्रेस कॉन्फ्रेंस करके पूरे मामले का खुलासा करना चाह रहे हैं, ताकि एक बार फिर से वह चर्चा में बने रहें।आपको बता दें कि चुनाव में हार के बाद भारतीय जनता पार्टी हार के कारणों को खोजती रही और भाजपा के कुछ नेताओं को यह लगने लगा है कि गुड्डू यादव ने उनसे अधिक तैयारी की और अपने पसंद के वोटों को नगर पंचायत क्षेत्र में शामिल करवा लिया है, जिसके चलते वह नजदीकी अंतर से चुनाव जीत गए हैं। अगर उनके द्वारा ग्राम पंचायतों के वोट नगर पंचायत में शामिल नहीं कराए गए होते तो वह चुनाव नहीं जीत सकते थे।
इसके अलावा उनके परिजनों के द्वारा नगर पंचायत के पुराने कार्यकाल का हवाला देते हुए विभागीय अधिकारियों और कर्मचारियों से सांठगांठ का भी आरोप लगाया गया है. हालांकि दोनों पक्ष खुलकर अभी इस बात पर कुछ नहीं कह रहे हैं, लेकिन जल्द ही ओमप्रकाश सिंह पूरे मामले का मीडिया के सामने खुलासा कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here