आइएनडीआइए गठबंधन बिना दुल्हे की बरात : संजय निषाद

0
11

-प्रधानमंत्री के नेतृत्व में सरकार कर रही आमजन के हित में कार्य-13 जनवरी को रमा बाई पार्क में संकल्प दिवस में जुटेंगे पार्टी कार्यकर्ता

चंदौली : निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा संजय निषाद ने कहा कि आइएनडीआइए गठबंधन बिना दुल्हे की बरात है। आह्वान किया कि 13 जनवरी को रमा बाई पार्क लखनऊ में आयोजित संकल्प दिवस में अधिक से अधिक पार्टी कार्यकर्ता अपनी उपस्थिति दर्ज कराएं। वह शनिवार को स्थानीय पीडब्लूडी स्थित डाक बंगले में पत्र प्रतिनिधियों को संबोधित कर रहे थे।कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार आमजन के हित में विकास कार्य कर रही है। गरीबों को आवास उपलब्ध कराने के साथ उन्हें राशन की व्यवस्था की जा रही है, ताकि उन्हें किसी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े। कहा कि निषादों को एकजुट किया जा रहा है, ताकि पार्टी को और मजबूत किया जा सके। 13 जनवरी को रमा बाई पार्क में संकल्प दिवस मनाया जाएगा। इसमें बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता शामिल होंगे। कहा कि इंडिया गठबंधन में दूल्हा बनने के लिए गठबंधन के लोग एक दूसरे के खून के प्यासे हैं। इंडिया गठबंधन यूपीए का कब्रिस्तान है। विपक्षी राजनीति में जिंदा रहने के लिए एकजुट हुए हैं। अयोध्या में अखिलेश के जाने को लेकर निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने तंज कसा। कहा कि भगवान राम सबके हैं, उनके प्राण प्रतिष्ठा में सबको जाना चाहिए, लेकिन सपा ने राम भक्तो पर गोली चलवाई थी। जवाब देने के डर से अखिलेश अयोध्या जाने से डर रहे हैं। अनिल निषाद, राजीव कुमार, संजय आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

–निर्माणाधीन मत्स्य मंडी का जाना हाल

संजय निषाद ने शनिवार को निर्माणाधीन मत्स्य मंडी का हाल जाना। अधिकारियों को निर्देश दिया कि मंडी का निर्माण समय से गुणवत्ता युक्त पूर्ण कराएं। इसमें किसी प्रकार की लापरवाही क्षम्य नहीं होगी, ताकि पूर्वांचल के मत्स्य पालकों को मत्स्य मंडी का लाभ मिल सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here