पांच अंतरराज्यीय बदमाश गिरफ्तार, रियल स्टेट कारोबारी की करनी थी हत्या

0
119

जनपद व बिहार में तीन लोगों के हत्या की बनाई गई थी योजना-सदर कोतवाली पुलिस व स्वाट टीम ने की संयुक्त कार्रवाई

चंदौली : सदर कोतवाली पुलिस व स्वाट टीम ने संयुक्तकार्रवाई करते हुए गुुरुवार की देर शाम पांच अंतरराज्यीय शातिर बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की। बदमाश रियल स्टेट कारोबारी की हत्या और डकैती की घटना को अंजाम देने जा रहे थे। पुलिस को बदमाशों के पास से भारी मात्रा में असलहा व कारतूस बरामद हुआ है। पकड़े गए बदमाशों मेंअभिषेक मौर्य निवासी धीना, कृष्णा कमालपुर, किशन सिंह माधवपुर, सदर कोतवाली के धूरीकोट निवासी मुकेश यादव व सोनभद्र के मउकला निवासी संतोष कुमार है। शुक्रवार को पुलिस लाइन में एएसपी विनय सिंह ने मीडिया को जानकारी दी। एएसपी ने गिरफ्तारी व बरामदगी करने वाली पुलिस टीम को 25 हजार रुपये पुरस्कार देने की घोषणा की।पुलिस को पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि धूरीकोट निवासी हत्या के आरोप में बंद रहे मुकेश यादव से उनकी दोस्ती हुई थी। मुकेश के कहने पर एक व्यक्ति की हत्या व डकैती की साजिश रची गई थी। मुकेश ने बताया था कि उसके पिता से रियल स्टेट कारोबारी निसार खान ने जमीन की रजिस्ट्री के लिए पांच लाख रुपये लिए थे, लेकिन अभी तक रजिस्ट्री नहीं की। बदमाशों ने बताया कि रियल स्टेट कारोबारी की हत्या के लिए मुकेश ने बुलाया था। हम सभी केरहने खाने की व्यवस्था धानापुर के बूढ़ेपुर निवासी गोपाल सिंह ने कराई थी। उन्होंने ने भी एक हत्या करने का काम दिया था। उनके भाई की हत्या धानापुर निवासी मुट्टन यादव ने की थी। गोपाल सिंह उसका बदला लेना चाहते थे। उसे भी मारना था। एक हत्या बिहार में भी करनी थी। तीन हत्याओं की साजिश रचने वाले बदमाशों में पुलिस ने दो बदमाशों को हाईवे स्थित झांसी अंडरपास व एक को कमालपुर, माधवपुर व एक बदमाश को वाराणसी के नरायनपुर डाफी से गिरफ्तार किया। उनके पास से एक पिस्टल, चार तमंचा और भारी मात्रा में कारतूस बरामद किया गया है।

से गिरफ्तार किया। उनके पास से एक पिस्टल, चार तमंचा और भारी मात्रा में कारतूस बरामद किया गया है। पुलिस टीम में श्यामजी यादव, शैलेंद्र प्रताप सिंह, राजीव सिंह, मनोज यादव सहित अन्य शामिल थे।

से गिरफ्तार किया। उनके पास से एक पिस्टल, चार तमंचा और भारी मात्रा में कारतूस बरामद किया गया है। पुलिस टीम में श्यामजी यादव, शैलेंद्र प्रताप सिंह, राजीव सिंह, मनोज यादव सहित अन्य शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here