[एसएएस विद्यापीठ] के निदेशक, डॉ. यश पांडे और डॉ. अनीश पांडे, ने वाराणसी में बिड़ला इंटरनेशनल स्कूल खोलने के लिए यश बिड़ला समूह के साथ अनुबंध पर हस्ताक्षर किए

0
65

[वाराणसी] – [एसएएस विद्यापीठ, एक अग्रणी शैक्षणिक संस्थान को यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि इसके निदेशकों, डॉ. यश पांडे और डॉ. अनीश पांडे ने प्रतिष्ठित बिड़ला समूह के साथ एक महत्वपूर्ण अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं, जिसका प्रतिनिधित्व श्री निर्वाण बिड़ला कर रहे हैं जो श्री यश बिड़ला के पुत्र। यह अनुबंध वाराणसी में 5000 छात्रों को समायोजित करने की क्षमता वाले बिड़ला इंटरनेशनल स्कूल की स्थापना का प्रतीक है।

महत्वपूर्ण अनुबंध हस्ताक्षर समारोह 28 जुलाई 2023 को मुंबई के प्रसिद्ध बिड़ला हाउस में हुआ, जो एसएएस विद्यापीठ और बिड़ला समूह के बीच एक साझेदारी का प्रतीक है।

बिड़ला इंटरनेशनल स्कूल छात्रों को शैक्षणिक उत्कृष्टता, चरित्र विकास और वैश्विक नागरिकता पर जोर देते हुए समग्र शैक्षिक अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया एक व्यापक पाठ्यक्रम पेश करेगा। अत्याधुनिक सुविधाओं, आधुनिक बुनियादी ढांचे और एक समर्पित संकाय के साथ, स्कूल का लक्ष्य युवा दिमागों के विकास को बढ़ावा देना है।

एसएएस विद्यापीठ के निदेशक डॉ. यश पांडे ने कहा, “हम वाराणसी में बिड़ला इंटरनेशनल स्कूल की स्थापना में प्रतिष्ठित बिड़ला समूह के साथ साझेदारी करके रोमांचित हैं।” “यह सहयोग उच्च गुणवत्ता वाली शिक्षा प्रदान करने और हमारे छात्रों में सीखने के जुनून को बढ़ावा देने के लिए हमारी साझा प्रतिबद्धता को दर्शाता है। बिड़ला इंटरनेशनल स्कूल निस्संदेह अकादमिक प्रतिभा का एक प्रतीक बन जाएगा, जो हमारे युवा शिक्षार्थियों को उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए सशक्त बनाएगा।”

बिड़ला समूह, जो विभिन्न उद्योगों में उत्कृष्टता और नवाचार के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के लिए जाना जाता है, इस सहयोग को शैक्षिक अवसरों को बढ़ाने और समाज पर सकारात्मक प्रभाव पैदा करने के अवसर के रूप में देखता है। इस संयुक्त उद्यम के माध्यम से, समूह समग्र विकास पर ध्यान देने के साथ एक विश्व स्तरीय शिक्षण वातावरण प्रदान करना चाहता है।

बिड़ला समूह का प्रतिनिधित्व करते हुए श्री निर्वाण बिड़ला ने कहा, “हमारा मानना है कि शिक्षा प्रगति और परिवर्तन की आधारशिला है।” “वाराणसी में बिड़ला इंटरनेशनल स्कूल की स्थापना करके, हमारा उद्देश्य एक पोषण और प्रेरक वातावरण बनाना है जहां छात्र शैक्षणिक और व्यक्तिगत रूप से आगे बढ़ सकें। हम इस साझेदारी से उत्साहित हैं और एसएएस विद्यापीठ के साथ एक सफल सहयोग की आशा करते हैं।”

बिड़ला इंटरनेशनल स्कूल के 2026 में परिचालन शुरू होने की उम्मीद है। प्रवेश और नामांकन के संबंध में अधिक जानकारी उचित समय पर घोषित की जाएगी।

[एसएएस विद्यापीठ] गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करने की दीर्घकालिक प्रतिबद्धता वाला एक प्रसिद्ध शैक्षणिक संस्थान है। शैक्षणिक उत्कृष्टता और चरित्र विकास पर ध्यान देने के साथ, एसएएस विद्यापीठ छात्रों की क्षमता का पोषण करने और उन्हें एक सफल भविष्य के लिए तैयार करने के लिए समर्पित है। संस्था शैक्षिक कार्यक्रमों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करती है और शिक्षा क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान देने वाले निपुण व्यक्तियों को तैयार करने का उसका ट्रैक रिकॉर्ड है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here