जिला प्रशासन उद्यमियों की हर संभव मदद के लिए सदैव तत्पर:जिलाधिकारी

0
16

CHANDAULI NEWS

चंदौली।जिलाधिकारी निखिल टी. फुंडे ने रामनगर औद्योगिक क्षेत्र फेज 1 में प्रकाश आयरन वर्क्स द्वारा निर्मित और अमेरिका को भेजी जाने वाली पाइप स्लोटिंग मशीन को हरी झण्डी दिखा कर रवाना किया।जिलाधिकारी ने मशीन बनाने वाले प्रकाश जायसवाल से मशीन के बारे में जानकारी ली और उन्हे अन्य देशों में मशीनों को निर्यात करने हेतु प्रोत्साहित करते हुए कहा कि यदि इसके लिए किसी भी तरह की मदद जिला प्रशासन से चाहिए तो जिला प्रशासन उद्यमियों की हर संभव मदद के लिए सदैव तत्पर है।

रामनगर औद्योगिक एसोसिएशन के अध्यक्ष देव भट्टाचार्य ने कहा कि औद्योगिक क्षेत्र के लिये ये गर्व की बात है कि यहाँ की मशीनें अमेरिका तक जा रही है। उन्होंने कहा कि इस समय निर्यात की प्रबल संभावनाएं बढ़ गई हैं क्योंकि अब भारत की बनी वस्तुओं की माँग समस्त विश्व में बढ़ती जा रही है।

निरीक्षण के क्रम में देव भट्टाचार्य ने जिलाधिकारी को फेज-1 और फेज-2 का भ्रमण कराया और पुलिस चौकी के सामने पुलिस द्वारा पकड़ी गयी सैकड़ो गाड़ियों को दिखाते हुए बताया कि इन गाड़ियों के इस तरह सड़क पर रहने से जाम की स्थिति बनी रहती है व असामाजिक तत्वों का आवागमन बना रहता है।
इसपर जिलाधिकारी ने पुलिस द्वारा पकडी गई गाड़ियों को अन्य स्थान पर हटवाने का निर्देश दिया।इसके साथ ही जिलाधिकारी ने औद्योगिक क्षेत्र के गड्ढो को यूपीसीडा द्वारा मिट्टी भरवाने का आश्वासन भी दिया।

निरीक्षण के दौरान चंद्रेस्वर जायसवाल, सतीश गुप्ता, श्याम केजरीवाल,अशोक सुलतानिया, जितेन्द्र जैन, अबरार अहमद, अरविंद सिंह,राकेश जायसवाल, सिद्धांत बाजला, राजदीप थापर, परेश सिंह,राकेश अग्रवाल,अजय राय आदि उद्यमी प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here