BREAKING NEWS….विद्युत विभाग के MD शंभू कुमार ने की कार्रवाई चंदौली अधिशासी अभियंता सुनील कुमार को किया सस्पेंड

0
61

बिजली बिल की वसूली और ओटीएस की समीक्षा की गई थी। उस दौरान चंदौली जनपद की स्थिति बहुत ही खराब पाई गई थी। इस पर उच्चाधिकारियों ने अधिशासी अभियंता को कार्य में सुधार का निर्देश दिया

चंदौली जिले के अधिशासी अभियंता विद्युत वितरण खंड को विद्युत विभाग के MD शंभू कुमार ने बिजली बिल की वसूली में लापरवाही बरतने के आरोप में तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। जानकारी में बताया जा रहा है कि पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम के एमडी शंभू कुमार ने चंदौली जनपद में बिजली बिल के वसूली में लगातार निर्देश के बावजूद भी कोई सुधार न करने पर विद्युत वितरण खंड के अधिशासी अभियंता सुनील कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। उनके खिलाफ जारी आदेश में कहा गया है कि बार-बार निर्देश के बावजूद भी जिले में बिजली बिल की वसूली में कोई सुधार नहीं हो रहा था। इसीलिए यह कार्यवाही की गई है।
विभाग की ओर से पिछले दिनों बिजली बिल की वसूली और ओटीएस की समीक्षा की गई थी। उस दौरान चंदौली जनपद की स्थिति बहुत ही खराब पाई गई थी। इस पर उच्चाधिकारियों ने अधिशासी अभियंता को कार्य में सुधार का निर्देश दिया था, लेकिन उसके बाद भी कोई असर नहीं हुआ। अधिशासी अभियंता द्वारा राजस्व वसूली में बरती गई लापरवाही के बाद इस तरह की कार्यवाही से पूरे माह में हड़कंप मचा हुआ है। एमडी ने उन्हें निलंबित करते हुए वाराणसी कार्यालय से संबंध कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here