Breaking News….विधायक को पसंद नहीं आई अपनी उपेक्षा

0
2088
  • मंच पर खुलेआम जिलाध्यक्ष पर भड़के
  • कैबिनेट मंत्री महेंद्र नाथ पांडे को करना पड़ा हस्तक्षेप

Chandauli News
मुग़लसराय टिफिन चाचा में भिड़े जिलाध्यक्ष और भाजपा विधायक,
केंद्रीय मंत्री डॉ महेंद्रनाथ पांडेय की मौजूदगी में मंच पर पार्टी जिला अध्यक्ष व जिला संगठन के अन्य पदाधिकारियों पर जमकर बरस आयोजकों के साथ-साथ पार्टी के पदाधिकारियों को खूब खरी-खोटी सुनाई।
चंदौली में बीजेपी के टिफिन की चर्चा कार्यक्रम के दौरान उस समय अजीब स्थिति उत्पन्न हो गयी जब मुग़लसराय के विधायक रमेश जायसवाल कार्यक्रम के आयोजक और भाजपा कार्यकर्ताओं पर भड़क गए। पार्टी और आयोजकों के द्वारा अपनी उपेक्षा किए जाने से नाराज विधायक ने जमकर खरी-खोटी सुनाई। बताया जा रहा है कि मुगलसराय के विधायक अपनी उपेक्षा किए जाने से नाराज हो गए थे, क्योंकि उन्हें स्वागत भाषण करने का मौका नहीं मिला।

भाजपा के मुगलसराय के विधायक रमेश जायसवाल
केंद्रीय मंत्री डॉ महेंद्रनाथ पांडेय की मौजूदगी में मंच पर पार्टी जिला अध्यक्ष व जिला संगठन के अन्य पदाधिकारियों पर जमकर बरस पढ़े और आयोजकों के साथ-साथ पार्टी के पदाधिकारियों को खूब खरी-खोटी सुनाई। विधायक रमेश जायसवाल आयोजकों द्वारा केंद्रीय मंत्री का अपने द्वारा स्वागत ना कराने पर भड़क गए थे।
कहा जा रहा है कि इस दौरान विधायक रमेश जायसवाल जिलाध्यक्ष अभिमन्यु सिंह और विधायक के बीच जमकर बहस होने लगी।लोगों के सामने पार्टी के बड़े नेताओं का आपस में भिड़े ने सांसद को पसंद नहीं आया और उनको खुद इस मामले में हस्तक्षेप करना पड़ा। मंच पर मची अफरा-तफरी को शांत कराने के लिए केंद्रीय मंत्री डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय को आगे आना पड़ा और विधायक के साथ-साथ पार्टी के जिला अध्यक्ष को भी नसीहत देनी पड़ी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here