BREAKING NEWS ….अदसड़ पंप कैनाल की दुर्व्यवस्था देख सपा के पूर्व सांसद रामकिशुन ने कहा 9 साल बेमिसाल के नाम पर झूठ बोल रही भाजपा

0
61

चंदौली। सपा के पूर्व सांसद रामकिशुन रविवार को बरहनी विकासखंड के अदसड़ और चिरईगांव स्थित पंप कैनाल के व्यवस्थाओं को देखा और वहां तमाम तरह के दूर व्यवस्थाएं मिली जिस पर उन्होंने नाराजगी व्यक्त की और संबंधित अधिकारियों को चेताया की तत्काल दुर्यव्यवस्था को दूर कर किसानों को पानी उपलब्ध कराएं नहीं तो समाजवादी पार्टी सड़क पर उतरकर आंदोलन करने के लिए बाध्य होगी।
इस दौरान पूर्व सांसद ने कहा कि अदसड़ पंप कैनाल 50 क्यूसेक का सपा सरकार में बनाया गया था। इस पंप कैनाल को बनाने में 36 करोड़ रुपए लगे लेकिन अब तक की जो सरकारें आई इसे ठीक नहीं कर पाए जिसके चलते पंप कैनाल किसानों को पानी देने में अक्षम साबित हो रहा है। यही हाल चिरईगांव के 20 क्यूसेक पानी के क्षमता के लिए बनाया गया था लेकिन इसकी हालत दिन प्रतिदिन खराब होती जा रही है।इसे ठीक करने में जिला प्रशासन व सत्तापक्ष के विधायक व सांसद नहीं कर पा रहे हैं सिर्फ कोरा कोरा आश्वासन दे रहे हैं और 9 साल बेमिसाल के नाम पर झूठ बोल रहे हैं। भाजपा की केंद्र और प्रदेश सरकार होने के बाद भी किसानों को पूरी क्षमता से पंप कैनाल के न चलने के कारण किसानों के खेत अभी भी प्यासे हैं जिसके चलते धान की रोपाई पिछड़ रही है। इससे साफ जाहिर होता है कि भाजपा सरकार किसान विरोधी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here