सड़क दुर्घटना में बाइक सवार की मौत, परिजनों में मचा कोहरामशव कब्जे में लेकर भेजा पोस्टमार्टम जुटी आगे की कार्रवाई में पुलिस

0
67


चंदौली। नगर के सकलडीहा रोड के रेलवे ब्रिज के पास बृहस्पतिवार की रात सड़क दुर्घटना में एक बाइक सवार की मौत हो गई। उक्त बाइक सवार को आसपास के लोगों ने पुलिस लाइन के समीप एक निजी चिकित्सालय ले गए जहां पर चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। जैसे इसकी जानकारी परिजनों को भी उनमें कोहराम मच गया। जानकारी के बाद मौके पहुंची शुक्रवार को पुलिस ने निजी चिकित्सालय से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया और आगे कार्रवाई में जुड़ गई।

बताते हैं कि शहाबगंज थाना क्षेत्र के एकौना का निवासी प्रदीप कुमार मौर्य 29 वर्ष मुख्यालय स्थित बिजली विभाग में संविदा पर लाइनमैन के पद पर कर रहा था। सकलडीहा चंदौली रोड के लोकमान्य तिलक नगर के समीप किराए के मकान पर निवास करता था। बृहस्पतिवार को कार्यालय में देर होने के बाद अपने आवास लौट रहा था। जैसे ही ओवर ब्रिज क्रॉस कर रहा था कि अचानक बाइक अनियंत्रित होकर ठेले से टकरा गई। जिससे वह गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोगों ने उसकी उपचार के लिए पुलिस लाइन के पास एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन उसकी पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी। इसकी जानकारी अस्पताल कर्मियों ने संबंधित अधिकारियों और परिजनों को दी जानकारी होते हैं उन्हें कोहराम मच गया। रात्रि में ही परिजन पहुंच गए लेकिन शव को लेकर हुआ पकी स्थिति रही लेकिन मौके पहुंची पुलिस ने शुक्रवार की सुबह सबको कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई।सीओ सीओ सदर राजेश राय ने कहा कि सड़क दुर्घटना में युवक की नगर में मौत हो गई। शव को पुलिस पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे कार्रवाई कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here