Azamgarh News: टॉयलेट से बाहर निकल रही शिक्षिका का साथी शिक्षक ने बनाया वीडियो, थाने में शिकायत दर्ज

0
49

आजमगढ़ जिले के कंधरा पुर थाना क्षेत्र के उच्च प्राथमिक विद्यालय जोलहा जमुआ में पढ़ाने वाली शिक्षिका ने अपने ही स्कूल के एक शिक्षक के खिलाफ कंधरापुर थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

आपसी विवाद पहुंचा थाने
⚡दर्ज शिकायत में शिक्षिका ने आरोप लगाया कि यहां पर तैनात शिक्षक उमेश चंद्र राय हमेशा गले में मोबाइल लटकाकर घूमते रहते हैं. जब वह टॉयलेट से बाहर निकल रही थी तो शिक्षक ने उनका वीडियो बनाया. वह इस तरह की वीडियो हमेशा स्कूल में बनाते रहते हैं , और हम शिक्षिकाओं पर टिप्पणियां करते रहते हैं। जब हम लोगों ने इसका विरोध किया तो उन्होंने हमारा हाथ मरोड़ कर हमें धक्का देकर नीचे गिरा दिया, जिससे हमारे कमर और हाथ में गंभीर चोट आई है। शिक्षिका ने कहा कि इस बाबत कई बार खंड शिक्षा अधिकारी और बीएसए से शिकायत की जा चुकी है परंतु इस समस्या को संज्ञान में नहीं लिया गया।

आरोपी शिक्षक ने कहा महिला होने का उठा रहीं फायदा
⚡शिक्षिका के आरोप पर अध्यापक उमेश चंद्र राय का कहना है शिक्षिका महिला होने का गलत फायदा उठा रहीं हैं। जब वह कमरे में जब वह बैठे थे तो वह अंदर आई और चप्पल से मारपीट की। उन्होंने आरोप लगाया कि राष्ट्रीय पर्वों को खाना नहीं बनता है जबकि एमडीएम रजिस्टर में संख्या दर्ज करके पैसा निकाल दिया जाता है।

बीएसए ने बताया आपसी विवाद
⚡इस बाबत बीएसए समीर कुमार ने कहा कि विद्यालय में गुटबाजी चलती है. दोनों पक्ष बारी-बारी से मेरे पास अपनी शिकायतें लेकर आ चुके हैं। मामले की जांच के लिए तीन खंड शिक्षा अधिकारियों की टीम गठित कर दी गई है। उन्होंने कहा कि दोषी लोगों के खिलाफ कड़ी विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here