बच्चें को बचाने में सवारी टेम्पू पलटने से एक युवक की मौत

0
25

सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र ढोढ़ीया गांव के समीप मंगलवार की दोपहर रोड पार कर रहे बच्चे को बचाने में सवारी लेकर कमालपुर जारही टेम्पू पलट गयी। जिसमें सवार एक 38 वर्षीय युवक की मौत होगयी। वही ग्रामीणो की मदद से टेम्पू को उठाया गया। जिसमें मृतक की 30 वर्षीय पत्नी कविता भी गंभीर रूप से घायल होगयी। पति की मौत की खबर सुनते ही पत्नी सहित परिजन दहाड़ मारकर रोने लगे। दंपत्ति अपने पति के साथ कमालपुर इलाज के लिये जा रही थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम की कार्रवाई में जुट गयी। वही मौका देख टेम्पू चालक फरार होगया।
अलीनगर थाना क्षेत्र के रेवा गांव निवासी रामकृत बिंद का 38 वर्षीय पुत्र राजेन्द्र बिंद मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता है। राजेन्द्र पैर में साटिका की बिमारी से परेशान था। वह मुगलससराय से सवारी टेम्पू में अपने पत्नी कविता के साथ कमलापुर में दवा और इलाज के लिये जा रहे थे। जैसे ही वह सकलडीहा कोतवाली के ढोढ़ीया गांव पहुंचे हुए कि अचानक एक बच्चा रोड पार कर रहा था। अचानक ब्रेक लगाने से टेम्पू पलट गयी। जिसमें राजेन्द्र बिंद गंभीर रूप से घायल होगया। वही पत्नी भी घायल होगयी। मौके पर जुटे ग्रामीणों ने टेम्पू उठाकर घायलों को इलाज के लिये सीएचसी भेजा। जहां डाक्टरों ने रविन्द्र को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद पत्नी सहित परिजनों का रोते रोते बुरा हाल था। इस बाबत कोतवाल राजीव कुमार सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिये भेज दिया गया है।

परिजनों का रोते रोते बुरा हाल
राजेन्द्र की मौत के खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पिता रामकृत माता उर्मिला पत्नी कविता बेटी रवीना,प्रीतम, पुत्र अमित व संजय का रोते रोते बुरा हाल था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here